अहमदाबाद में शीर्ष 10 प्रॉपर्टी डीलर – यदि आप अहमदाबाद में भूखंडों और आवासीय भूखंडों के लिए शीर्ष 10 संपत्ति डीलरों की तलाश कर रहे हैं तो आप सही जगह हैं हम अहमदाबाद में शीर्ष संपत्ति डीलरों को सूचीबद्ध कर रहे हैं जो आपको सर्वोत्तम कीमतों पर भूखंडों को खोजने में मदद करेंगे। अहमदाबाद गुजरात की राजधानी है जो अपनी साबरमती नदी के लिए प्रसिद्ध है। हाल की जनगणना के अनुसार इसकी आबादी 8,253,000 से अधिक है।

अहमदाबाद साबरमती नदी के तट पर स्थित है और अपने कपड़ा उद्योग के लिए बहुत प्रसिद्ध है। अहमदाबाद कई व्यापारिक उद्योगों का स्थान है। यह अपने ऐतिहासिक आकर्षणों के लिए बहुत प्रसिद्ध है क्योंकि दांडी मार्च के विरोध के दौरान महात्मा गांधी वहां रहते थे। अहमदाबाद आवासीय और वाणिज्यिक संपत्ति में निवेश करने के लिए सबसे अच्छी जगह है क्योंकि यह अपने ग्राहकों को कई सुविधाएं प्रदान करता है। अहमदाबाद में निवेश करना निश्चित रूप से आपको एक बड़ा लाभ प्रदान करेगा।

अहमदाबाद में रियल एस्टेट मार्केट में निवेश क्यों करना चाहिए –

रियल एस्टेट निस्संदेह अहमदाबाद में विस्तार कर रहा है। अनिवासी भारतीयों के साथ-साथ गुजरात और अन्य भारतीय राज्यों के कई संपत्ति निवेशक इस शहर द्वारा प्रदान किए जाने वाले निवेश विकल्पों में रुचि प्रदर्शित कर रहे हैं। यहां वर्तमान बाजार के आधार पर अहमदाबाद में घर खरीदने के कई कारण बताए गए हैं।

स्वच्छ और शांतिपूर्ण वातावरण –

केंद्र की ओर से स्वच्छ सर्वेक्षण 2017 की रिपोर्ट के अनुसार देश भर के 432 शहरों में से अहमदाबाद स्वच्छता के मामले में 14वें स्थान पर है। अहमदाबाद में ऐसी सड़कें हैं जो साफ-सुथरी, सुव्यवस्थित और प्रदूषण के न्यूनतम स्तर वाली हैं। इस प्रकार, प्रकृति और स्वच्छ हवा की सराहना करने में सक्षम होने के अलावा, आपको और आपके परिवार को बहुत सारे मच्छरों से ग्रस्त कचरे के ढेर को देखने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी।

तेजी से वाणिज्यिक विकास –

अहमदाबाद को अचल संपत्ति में निवेश करने के लिए एक शानदार गंतव्य बनाने वाले प्राथमिक कारकों में से एक इसका वाणिज्यिक विस्तार है। बीपीओ, केपीओ, आईटी फर्म, वैश्विक निगम और अन्य नए व्यवसाय पूरे शहर में उभर रहे हैं, जिसके परिणामस्वरूप वाणिज्यिक अचल संपत्ति की लागत बढ़ रही है। अहमदाबाद में आवासीय और वाणिज्यिक अचल संपत्ति दोनों का विकास इस शहर में कई बहुराष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय फर्मों की बढ़ती उपस्थिति से हो रहा है। निवेश पर शानदार रिटर्न के लिए, अहमदाबाद वाणिज्यिक अचल संपत्ति में भी निवेश किया जा सकता है।

स्मार्ट सिटी परियोजना:

गुजरात की आदर्श परियोजना अहमदाबाद में स्मार्ट सिटी है। यह देश के पहले 20 स्मार्ट शहरों में से एक होगा। यह स्मार्ट सिटी पहल इस शहर को मुंबई, बेंगलुरु, दिल्ली आदि जैसे अन्य प्रमुख महानगरों के साथ प्रतिस्पर्धात्मक बनाने की दिशा में पहला कदम है। शहर कनेक्शन, एक एकीकृत परिवहन प्रणाली, समावेशिता और लचीलापन के मामले में आगे बढ़ेगा। इस पहल के परिणामस्वरूप अधिक लोगों को इस स्मार्ट सिटी में स्थानांतरित करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा, जिससे मांग में वृद्धि होगी।

अहमदाबाद में शीर्ष 10 संपत्ति डीलरों की सूची –

1. सिंगला डेवलपर्स

सिंगला डेवलपर्स अहमदाबाद में भरोसेमंद प्रॉपर्टी डीलर हैं। वे अपने ग्राहकों को वाणिज्यिक और आवासीय संपत्तियों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करते हैं। सिंगला डेवलपर्स के पास एक मजबूत ग्राहक आधार है क्योंकि वे भूमि और भूखंडों के लिए वन-स्टॉप निवेश समाधान प्रदान कर रहे हैं। सिंगला डेवलपर्स राजीव सिंगला द्वारा पेश किए गए हैं, जिनके पास रियल एस्टेट क्षेत्र में कई वर्षों का अनुभव है। उनकी कंपनी में पेशेवर और योग्य कर्मचारी हैं। वे अहमदाबाद में सबसे विश्वसनीय और प्रशंसित संपत्ति डीलर हैं जो अपनी सीमा से परे काम करते हैं। साथ ही, वे समाज के विकास और विकास में योगदान देना चाहते थे।

वे सेवाएं प्रदान करते हैं:

सम्पर्क करने का विवरण:

पता: 1305-ए, मोंडल हाइट्स, एसजी हाईवे, अहमदाबाद, गुजरात (लैंडमार्क – नोवोटेल होटल)
ईमेल: rajeevsingla1973@gmail.com
फोन नंबर: 9855445073
काम के घंटे: सोम से शनिवार: सुबह 10:00 बजे से शाम 7:30 बजे तक | सूर्य: बंद

2. आदित्य संपत्ति

आदित्य प्रॉपर्टी सबसे अच्छी कंपनी है जो रियल एस्टेट सेवाओं से संबंधित है। आजकल लोग प्रॉपर्टी खरीदने-बेचने में काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। वे आवासीय और वाणिज्यिक संपत्तियों में व्यापक सेवाएं दे रहे हैं। आदित्य प्रॉपर्टी प्रॉपर्टी खरीदना, प्रॉपर्टी बेचना, रेंटिंग/लीजिंग प्रॉपर्टीज, प्रॉपर्टी लीगल एडवाइजर, प्रॉपर्टी लोन कंसल्टेंट और इंटीरियर डेकोरेशन सर्विसेज जैसी सेवाएं प्रदान करती है। अहमदाबाद स्थित कंपनी के पास एक मजबूत ग्राहक आधार है क्योंकि वे 2012 से काम कर रहे हैं। वे उत्कृष्ट ग्राहक सेवा और मार्गदर्शन प्रदान करते हैं क्योंकि आदित्य प्रॉपर्टी इसमें विशेषज्ञता रखती है।

वे सेवाएं प्रदान करते हैं:

कार्यालय का पता – 311, इस्कॉन एम्पोरियो, एनआर स्टार बाजार, जोधपुर क्रॉस रोड, सैटेलाइट, अहमदाबाद, गुजरात, भारत।

3. संपत्ति पैंथर

प्रॉपर्टी पैंथर एक रियल एस्टेट डीलर है जो अपने ग्राहकों को बेहतरीन सेवाएं प्रदान करता है। यह कंपनी पेशेवर कर्मचारियों द्वारा चलाई जाती है जिनके पास 8 से अधिक वर्षों का अनुभव है। वे अहमदाबाद स्थित कंपनी हैं जो एक वाणिज्यिक और आवासीय संपत्ति खरीदने में हर किसी के सपने को पूरा करना चाहती हैं। इसके अलावा, वे बहुत सस्ती कीमतों पर संपत्ति की पेशकश करते हैं और आपको सबसे अच्छा मैच खोजने के लिए भवन, क्षेत्र, पड़ोसी, फर्श, कीमतों और बहुत कुछ के बारे में चिंता करते हैं। वे जरूरत के अनुसार संपत्ति खोजने में आपकी मदद करते हैं। जैसा कि उनके नाम से पता चलता है कि संपत्ति पैंथर जिसका अर्थ है कि वे अपने ग्राहकों को सबसे तेज़ डिलीवरी और परिणाम देने में सक्षम हैं

वे सेवाएं प्रदान करते हैं:

सम्पर्क करने का विवरण:

पता: 918, शिल्प एपिटोम, राजपथ रंगोली रोड, राजपथ क्लब के पीछे, ऑर्बिट के सामने, बोदकदेव, अहमदाबाद-380054

4. स्वाति प्रोकोन

स्वाति प्रोकॉन की शुरुआत अशोक अग्रवाल ने की है जो अहमदाबाद के क्षितिज को विकसित करना चाहते हैं। वे एक ऐसी परियोजना विकसित करना चाहते हैं जो लोगों को आराम प्रदान करे। स्वाति प्रोकॉन अपने ग्राहकों की जरूरतों को समझकर संपत्ति की पेशकश करती है। वे स्पष्ट पारदर्शिता और निरंतरता के साथ सेवा प्रदान करते हैं। आज तक, उन्होंने कई परियोजनाओं का निर्माण किया है और अहमदाबाद में कई जगहों को बदल दिया है। उन्होंने अपने ब्रांड के स्टोर के लिए वाणिज्यिक महलों को साबित करने के लिए कई ब्रांडों के साथ भी काम किया।

वे सेवाएं प्रदान करते हैं:

सम्पर्क करने का विवरण

पता: 11 मंजिल, हस्ताक्षर 1, दिव्य भास्कर हाउस के पास, एसजी हाईवे, अहमदाबाद – 380051

5. आरईएस प्रबंधन

RES प्रबंधन अहमदाबाद में संपत्ति डीलर है जो 2012 से काम कर रहा है और उसके पास एक पेशेवर टीम है उनके पास कई प्रकार की संपत्तियां हैं जो ग्राहकों, निवेशकों और विक्रेताओं के लिए वाणिज्यिक, खुदरा और एंड-टू-एंड ग्राहक समाधान में महत्वपूर्ण सेवा प्रदान करती हैं। उनके पास एक बहुत ही कुशल और भावुक टीम है जो कानूनी और तकनीकी विवरणों के साथ सबसे अच्छी और सबसे सस्ती संपत्ति का चयन करने में पेशेवर हैं और औपचारिक दस्तावेज ठीक से करते हैं। आरईएस प्रबंधन वाणिज्यिक और आवासीय संपत्तियों के लिए सर्वोत्तम स्थान प्रदान करता है।

वे सेवाएं प्रदान करते हैं:

सम्पर्क करने का विवरण:

पता: बी-710, टाइटेनियम हाइट्स, ऑप। वोडाफोन हाउस कॉरपोरेट रोड, प्रह्लाद नगर, अहमदाबाद – 380015

6. गणेश हाउसिंग

गणेश हाउसिंग कॉर्पोरेशन लिमिटेड अहमदाबाद में सबसे अच्छा संपत्ति डीलर है जो 1965 से काम कर रहा है और इसकी स्थापना गोविंदभाई सी पटेल ने की थी। वे अहमदाबाद के आसपास अचल संपत्ति का विकास करना चाहते थे। वे इस उद्योग में कई वर्षों से काम कर रहे हैं और अहमदाबाद के लोगों में विश्वास पैदा कर रहे हैं। गणेश हाउसिंग की एक पेशेवर टीम है जिसने अहमदाबाद के आसपास के सर्वोत्तम स्थानों को पहचाना। उन्होंने अहमदाबाद में लोगों के दिल में खास जगह बनाई है.

वे सेवाएं प्रदान करते हैं:

सम्पर्क करने का विवरण;

पता: 100 फीट। हेबतपुर- थलतेज रोड, न. सोला ब्रिज, ऑफ। एसजी हाईवे, अहमदाबाद 380 054, गुजरात, भारत।

7. तुलजा एस्टेट

तुलजा एस्टेट ग्राहकों की पसंद के आधार पर रियल एस्टेट सेवाओं में विश्वास करता है और सबसे बढ़कर, अपने ग्राहकों के हितों की रक्षा करने में। इसके अलावा, तुलजा एस्टेट एक रियल एस्टेट कंपनी है जो भूमि, भूखंडों, बंगलों, अपार्टमेंट, रो हाउस, कार्यालयों और दुकानों में माहिर है। नतीजतन, हमारी कंपनी का प्राथमिक लक्ष्य हमारे ग्राहकों को सम्मान सेवाएं प्रदान करना है।

तुलजा एस्टेट को गुजरात में 25 से अधिक वर्षों के लिए सबसे भरोसेमंद और विश्वसनीय संपत्ति डीलरों में से एक के रूप में पेश करने में बहुत खुशी होती है, डिजिटल और मैनुअल प्लेटफॉर्म के पूर्ण संतुलन के साथ जो हमें अपने ग्राहकों की मांगों और इच्छाओं को आसानी से और जल्दी से पूरा करने में सक्षम बनाता है। तुलजा एस्टेट हमारे वादों और आपकी अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए समय के साथ हर सेकंड बढ़ रहा है, वफादार और समर्पित बिक्री अधिकारियों के लिए धन्यवाद जो हमेशा आपकी बेहतर सेवा करने और आपके सपनों को पूरा करने के लिए तैयार रहते हैं।

वे सेवाएं प्रदान करते हैं:

सम्पर्क करने का विवरण

पता: गोयल कॉम्प्लेक्स के सामने, संदेश प्रेस रोड, बोदकदेव, अहमदाबाद-380054

8. न्यूएज रियल्टी प्रा। लिमिटेड

न्यूएज रियल्टी प्रा। लिमिटेड अहमदाबाद स्थित सबसे भरोसेमंद रियल एस्टेट परामर्श फर्मों में से एक है, जो सभी प्रकार की संपत्ति खरीदने, बेचने और पट्टे पर देने से संबंधित है। उन्होंने अचल संपत्ति की ताकत, बाजार के अवसरों पर तुरंत प्रतिक्रिया देने की क्षमता और अपने ग्राहकों की ओर से सफलता का एक ट्रैक रिकॉर्ड पर अपनी प्रतिष्ठा बनाई है। न्यूएज रियल्टी प्रा। लिमिटेड लगातार लाभ में वृद्धि हुई है। रियल एस्टेट उद्योग के सभी पहलुओं में अनुभव वाले 22 से अधिक पूर्णकालिक पेशेवर उनके लिए काम करते हैं। वे दुनिया भर के ग्राहकों को मालिकों, किरायेदारों और निवेशकों के लिए समाधानों की एक पूरी श्रृंखला प्रदान करते हैं।

वे सेवाएं प्रदान करते हैं:

सम्पर्क करने का विवरण:

पता: 212-214, प्लेटिनम प्लाजा, सामने। आई.ओ.सी. पेट्रोल पंप, बोदकदेव, अहमदाबाद, जीजे 380054

9. सोमिश रियल्टी प्राइवेट लिमिटेड।

सोमिश रियल्टी प्राइवेट लिमिटेड सबसे अच्छा रियल एस्टेट डीलर है। वे अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान करते हैं क्योंकि उनके पास एक समर्पित टीम है। सोमिश रियल्टी प्राइवेट लिमिटेड के पास ग्राहकों की सेवा करने के लिए उनकी कंपनी की बेहतर और मजबूत दृष्टि है। वे आवासीय और वाणिज्यिक रिक्त स्थान खरीदने और बेचने में विशिष्ट हैं। वे आपको एक शानदार पेशकश और आपके सपनों की जगह का स्थान प्रदान करते हैं।

वे सेवाएं प्रदान करते हैं:

सम्पर्क करने का विवरण:

पता: एच-510 टाइटेनियम सिटी सेंटर, 100 फीट आनंद नगर रोड, सैटेलाइट, अहमदाबाद, जीजे 380015

10. केपी संघवी

केपी संघवी को 1965 में पेश किया गया और ग्राहकों में अपने ब्रांड की एक मजबूत छवि बनाई। उनकी गवाही बहुत अच्छी है क्योंकि उनके पास एक अनुभवी टीम और कर्मचारी हैं। उन्होंने वडोदरा, सूरत और गुजरात जैसे अहमदाबाद के कई शहरों में काम किया। वे संपत्ति को अच्छे बुनियादी ढांचे के साथ प्रदान करते हैं जो भविष्य में एक महान जीवन शैली प्रदान करता है। केपी संघवी ने अहमदाबाद में 13 से अधिक परियोजनाओं को सफलतापूर्वक पूरा किया है।

उनके द्वारा दी जाने वाली सेवाएं हैं

सम्पर्क करने का विवरण:

पता: 1004-1005, शपथ वी, कर्णावती क्लब के सामने, एसजी हाईवे, वेजलपुर, अहमदाबाद – 380051

निष्कर्ष:

तो, ऊपर अहमदाबाद में शीर्ष 10 संपत्ति डीलरों की सूची है जिसमें आप अपनी आवश्यकताओं के अनुसार चुन सकते हैं। लेकिन हम आपको सिंगला डेवलपर्स का सुझाव देते हैं क्योंकि वे रियल एस्टेट डीलर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
Hello
Hello
How can i help you ?